Advertisement
30 July 2021

टोक्यो ओलंपिक: कोच द्वारा महिला प्लेयर को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, जानें क्या है सच्चाई

ट्वीटर

जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक 2020 खेला जा रहा है। दुनिया के कई देशों से आई टीमें इस ओलंपिक में पदक जीतने के लिए एक से बढ़कर एक प्रदर्शन कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जर्मनी की जूडो प्लेयर को कोच द्वारा थप्पड़ मारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कोच के इस व्यवहार के कारण लोग हैरान हैं और कई नाराज भी हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग गलत प्रतिक्रिया दे रहे हैं जबकि इस वीडियो के पीछे का सच कुछ और ही है। आईए बताते हैं कि क्यों मैच के शुरुआत में जर्मनी का कोच अपनी महिला खिलाड़ी को थप्पड़ मार रहा है।

दरअसल यह मामला जर्मनी की जूडो प्लेयर मार्टिना ट्रैडडोज के कोच से जुड़ा है। मार्टिना का मैच हंगरी की सोज्फी ओजबस के साथ होना था। उसके पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें मार्टिना के कराटे मैच में जाने से पहले उनके कोच उन्हें हिलाकर दो थप्पड़ मार रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस पर बिना सोचे समझे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। जबकि मैच के बाद खुद मार्टिना के कोच ने इस बात को साफ किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे देश का रिवाज है, जिसे मैच से पहले किया जाता है। इसमें कोच की कोई गलत मंशा नहीं है और न ही यह उनका कोचिंग का कोई तरीका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: टोक्यो ओलंपिक, जर्मनी की जूडो प्लेयर, वीडियो वायरल, मार्टिना ट्रैडडोज के कोच, Tokyo Olympics, Germany's Judo Player, Video Viral, Martina Traddos Coach
OUTLOOK 30 July, 2021
Advertisement