Advertisement
26 March 2016

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को रिकार्ड 75 रन से हराया

पीटीआइ

रहमान ने 22 रन देकर पांच विकेट लिए। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 145 रन बनाए लेकिन बांग्लादेशी टीम 15 . 4 ओवर में अपने न्यूनतम स्कोर 70 रन पर आउट हो गई। यह टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की लगातार चौथी जीत है और वह सुपर 10 चरण में अपराजेय रही।

बांग्लादेश के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निहायत शर्मनाक रहा। सलामी बल्लेबाज तामिम इकबाल (3 ) को दूसरे ओवर में कोलिन मुनरो ने आउट किया। बांग्लादेश का न्यूनतम स्कोर इससे पहले 78 रन था जो उसने न्यूजीलैंड के ही खिलाफ हैमिल्टन में बनाया था। ईश सोढी और ग्रांट एलियोट ने तीन-तीन विकेट लिए। ईडन गार्डन पर चार फ्लड लाइड टावर में से एक बंद होने के कारण मैच में 15 मिनट व्यवधान पैदा हुआ। बांग्लादेश इस टूर्नामेंट से एक भी मैच जीते बिना लौटेगा।

इससे पहले मुस्तफिजुर ने सलामी बल्लेबाज हेनरी निशोल्स (7) और केन विलियमसन (42) को आउट किया। उसने डैथ ओवरों में लगातार दो विकेट चटकाए। रोस टेलर ने 24 गेंद में 28 रन बनाए जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल था। बाएं हाथ के बल्लेबाज मुनरो को शाकिब ने पगबाधा आउट किया लेकिन अंपायर जोहान क्लोएटे ने बल्लेबाज के पक्ष में फैसला दिया। बांग्लादेश ने दो कैच छोड़े जिसमें ग्रांट एलियोट (9) और टेलर का कैच शामिल था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: खेल, क्रिकेट, न्यूजीलैंड, बांग्लादेश, सुपर 10, वर्ल्ड टी20, न्यूजीलैंड अपराजेय
OUTLOOK 26 March, 2016
Advertisement