Advertisement
16 October 2015

चेन्नई और राजस्‍थान की टीमें बनी रहेंगी आईपीएल में

बीसीसीआई और आईपीएल संचालन परिषद के एक आला अधिकारी ने बताया, ‘कार्यसमिति की बैठक का एजेंडा वही है जो कोलकाता में अगस्त में स्थगित हुई बैठक का था। इसमें आईपीएल नौ को लेकर कार्यसमूह की रिपोर्ट पर बात की जाएगी। फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स या राजस्थान रायल्स को भंग करने का कोई खतरा नहीं है।’

आईपीएल कार्यसमूह ने दो नई टीमों के लिए बोली लगाने का सुझाव दिया है ताकि इसे आठ टीमों का टूर्नामेंट ही रखा जा सके। ऐसा भी सुझाव है कि दो साल का निलंबन झेलने के बाद चेन्नई और रॉयल्स को लीग में फिर शामिल करके इसे दस टीमों की लीग बनाई जाए। अधिकारी ने कहा, ‘ हमने लोढा समिति की रिपोर्ट पर अक्षरश: अमल करने का फैसला किया है, लिहाजा नए सिरे से सजा के बारे में फैसला लेने की कोई जरूरत नहीं है।

तमिलनाडु क्रिकेट संघ की नुमाइंदगी बैठक में पी एस रमन करेंगे। इसमें पेप्सी के आईपीएल के टाइटल प्रायोजक के रूप में हटने के इरादे पर भी बात की जाएगी। एन श्रीनिवासन बैठक में भाग नहीं लेंगे। टीएनसीए सचिव काशी विश्वनाथ ने कहा , पी एस रमन बैठक में भाग लेंगे। यदि वह व्यस्त होंगे तो कोई और बैठक में जायेगा। यह कार्यसमिति की आखिरी बैठक है जिसमें सालाना खातों को मंजूरी दी जायेगी और आमसभा की सालाना बैठक की तारीख तय की जाएगी।  बीसीसीआई अध्यक्ष मनोहर पहले ही कह चुके हैं कि बोर्ड किसी सदस्य के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रस्त नहीं होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IPL, CSK, RR, Shashank Manohar, लोढा समिति, बीसीसीआई, एन श्रीनिवासन
OUTLOOK 16 October, 2015
Advertisement