Advertisement
08 April 2016

खुद को विलेन नहीं मानते अश्विन

गूगल

 

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के सदस्य अश्विन ने कहा , उस दिन जब मैं घर गया तो मेरे कुत्ते को लू लग गई थी। इससे मुझे पता चला कि क्या अधिक महत्वपूर्ण है और क्या बहुत अहम है। मैंने अगले तीन दिन पेपर नहीं पलटा। मैँने नहीं पढ़ा कि लोग क्या कह रहे हैं।

उन्होंने कहा, कई बेहतरीन पत्रकारों और जानकार लोगों ने कहा कि मैने बरसों से नोबाल नहीं फेंकी थी और वह नोबाल फेंककर मैं विलेन नहीं बन गया। यदि ऐसी धारणा है तो मुझे नहीं पता कि उसका जवाब कैसे देना है। यह पूछने पर कि ओस के कारण गीली गेंद से गेंदबाजी करना उन्हें कैसा लगा, उन्होंने कहा , जिस समय ओस थी, मैंने गेंदबाजी नहीं की। मुझे नहीं पता कि उस समय कैसा लगा होगा।

Advertisement

उन्होंने यह सवाल पूछने वाले पत्रकार से कहा, मैं आपको दोष नहीं दे रहा। लेकिन आपको जिम्मेदारी से लिखना चाहिये क्योंकि उसे पढ़कर लाखों लोग अपनी राय बनाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली पुणे टीम के बारे में पूछने पर अश्विन ने कहा कि वह नई चुनौती का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा, यह नई शुरुआत है। मेरे लिए यह नई टीम और नई चुनौती है जिसका मुझे इंतजार था। नए माहौल में ढलना काफी अहम है। मैं काफी रोमांचित हूं।

उन्होंने स्वीकार किया कि भारतीय टीम के खिलाडि़यों के लिए एशिया कप, टी20 विश्व कप के बाद आईपीएल में खेलना कठिन है। उन्होंने कहा, यह काफी कठिन और मानसिक तथा शारीरिक रूप से थकाऊ होगा। आईपीएल काफी तेज रफ्तार टूर्नामेंट है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: खेल, क्रिकेट, रविचंद्रन अश्विन, पुणे, नो बाॅल, टी20 विश्व कप, समीफाइनल
OUTLOOK 08 April, 2016
Advertisement