Advertisement
10 September 2016

आज कैसा रहेगा आपका दिन

गूगल

 

मेष: (14 अप्रैल - 14 मई)

अगर आप अपनी आय बढ़ाना चाहते हैं तो आपको अपने पुराने व्यवसाय के साथ कोई नया व्यवसाय भी शुरू करना चाहिए। अपने किसी मित्र या संबंधी के साथ साझेदारी में कोई व्यवसाय करने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

Advertisement

 

वृष: (15 मई - 15 जून)

आज किसी गलतफहमी की वजह से आपके और आपके मित्रों के बीच वाद-विवाद हो सकता है जिसे यदि आपने समय पर दूर नहीं किया तो आप अपने एक करीबी रिश्ते को खुद से दूर कर देंगे। आर्थिक रूप से आपको जितनी भी परेशानियां चली आ रही हैं वे किसी अपने की मदद से दूर होती चली जाएंगी।

 

मिथुन: ( 16 जून - 15 जुलाई)

आज आप अपने व्यक्तित्व में एक निखार महसूस करेंगे और आप के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर विपरीत सेक्स के लोग और आपकी तरफ आकर्षित होंगे। अभी तक यदि किसी भी प्रकार की धन संबंधी परेशानी चली आ रही है तो वह जल्दी ही खत्म होगी परंतु उसके लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

 

कर्क: (16 जुलाई - 15 अगस्त)

आज आपके किसी मित्र या संबंधी के साथ आपका बड़ा झगड़ा हो सकता है जिसकी वजह से उनके साथ आपके संबंध खत्म हो सकते हैं इसलिए जहां तक हो सके अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपनी मधुर वाणी के कारण आप अंजान लोगों को भी अपना बनाने में सफल रहेंगे।

 

सिंह: (16 अगस्त - 15 सितंबर)

किसी बात या रिश्ते की वजह से आपका कोई पुराना जख्म हरा हो सकता है जिसकी वजह से आप लंबे समय तक परेशान हो सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। बेरोजगारों को किसी की मदद से जल्दी रोजगार मिलने की संभावना है।

 

कन्या: (16 सितंबर - 15 अक्टूबर)

आज आपको अपने छोटे भाई-बहनों और मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। जो लोग अपनी नेटवर्किंग को बढ़ाना चाहते हैं यह समय उनके लिए बेहद अनुकूल है। अपनी कम्युनिकेशन स्किल्स का इस्तेमाल कीजिये अवश्य लाभ प्राप्त होगा। प्रेम प्रसंगों के लिए समय बेहद अनुकूल है।

 

तुला: (16 अक्टूबर - 15 नवंबर)

आज किसी कार्य को करने के लिए यदि आपको किसी से सलाह लेने की आवश्यकता पड़े तो हिचकिचाएं नहीं। अपनी योजनाओं पर यदि सही समय पर आप कार्य करें तो यह आपके लिए फायदेमंद सिद्ध होगा। रचानत्मक कार्यों को करने में आपको काफी मजा आएगा।

 

वृश्चिक: (16 नवंबर - 15 दिसंबर)

आपके परिवार के साथ आपकी जितनी भी दिक्कतें चल रही थी वह दूर होती दिखाई देंगी। अपने स्वप्रयासों से पारिवारिक व्यवसाय में आप उन्नति करते चले जाएंगे। किसी बात को लेकर आपको धोखा हो सकता है जिसकी वजह से आपको नुकसान हो सकता है।

 

धनु: (16 दिसंबर - 13 जनवरी)

आज आपको थोड़े से कष्टों का सामना करने के बाद हर प्रकार के कार्य में सफलता प्राप्त होगी। जो लोग किसी भी प्रकार के रोग से पीड़ित हैं उनकी सेहत में जल्द ही सुधार होगा। जीवनसाथी की तरफ से धन संबंधी लाभ हो सकता है। जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उन्हें जल्दी ही सफलता प्राप्त होगी।

 

मकर: (14 जनवरी - 11 फरवरी)

अपनी असफलताओं और गलतियों के कारण आप खुद पर ही क्रोधित होंगे जिसकी वजह से आप कोई भी फैसला ठीक ढंग से ले पाने में खुद को असक्षम महसूस करेंगे। भू-संपत्ति को लेकर भाई-बहनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। छोटी-मोटी बातों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंक-झोंक हो सकती है।

 

कुंभ: (12 फरवरी - 13 मार्च)

भाग्य के सहयोग से आप अपने रूके हुए कार्य पूरे कर पाएंगे जिसकी वजह से आप काफी उत्साही रहेंगे और नए-नए कार्यों को करने की उमंग आपमें भरी रहेगी। अगर किसी कानूनी कार्यवाही में फंसे हुए हैं तो बहुत जल्दी उससे आपको निजात मिलेगी।

 

मीन: (14 मार्च - 13 अप्रैल)

अपने अंतर्मुखी स्वभाव के कारण आपको अपनी बात लोगों के सामने कहने में झिझक महसूस होगी। अत्यधिक खर्चे के कारण अपने लिए बचत करने में आपको कठिनाईयां महसूस होंगी। इस समय किसी भी तरह का लेन-देन आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर, धनु, कुंभ, मीन
OUTLOOK 10 September, 2016
Advertisement