Advertisement
26 May 2022

तेलंगाना में अगर भाजपा सत्ता में आई तो अल्पसंख्यक आरक्षण समाप्त कर देंगे: प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आने पर अल्पसंख्यक आरक्षण को खत्म कर देगी और अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य को लाभ प्रदान करेगी।

उन्होंने धर्मांतरण और "लव जिहाद" के खिलाफ काम करने की भी कसम खाई।

उन्होंने कहा, "अगर मेरी बहनें 'लव जिहाद' के नाम पर फंसी और ठगी गईं तो क्या हम चुप रहें। अगर गरीबों से धर्म परिवर्तन कराया गया तो हिंदू समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। बंदी संजय बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

Advertisement

उन्होंने हनुमान जयंती के अवसर पर करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा को संबोधित करते हुए कहा, "हम यह सुनिश्चित करेंगे कि 'लव जिहाद' करने वालों को लाठी का स्वाद मिले। हम धर्म परिवर्तन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।"

कुमार ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्मों का जिक्र किया और कहा कि निजाम शासन के दौरान 'रजाकारों' द्वारा 'हिंदू समाज' के खिलाफ किए गए अत्याचारों पर 'छद्म धर्मनिरपेक्षतावादियों' की आंखें खोलने के लिए जल्द ही 'रजाकार फाइल्स' निकाली जाएगी।

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में एक "शिवलिंग" पाए जाने के दावों का जिक्र करते हुए, उन्होंने एआईएमआईएम के ओवैसी और "छद्म धर्मनिरपेक्षतावादियों" को तेलंगाना में मस्जिदों को खोदने और यदि कोई भगवान का संकेत है वहां शिव मिलते हैं तो हिंदुओं को सौंपने के लिए "चुनौती" दी।

उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर उन मदरसों पर तेलंगाना में प्रतिबंध लगा दिया जाएगा जहां कथित तौर पर गैरकानूनी गतिविधियां हुई थीं।

अपने मजबूत हिंदुत्व विचारों के लिए जाने जाने वाले कुमार ने यह भी कहा कि जब राज्य में भाजपा सत्ता में आएगी तो अल्पसंख्यक आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और उच्च जातियों के गरीबों को लाभ प्रदान किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बी संजय कुमार, तेलंगाना, बीजेपी, अल्पसंख्यक आरक्षण, BJP's Telangana president, Bandi Sanjay Kumar, abolish minority reservations, BJP
OUTLOOK 26 May, 2022
Advertisement