Advertisement
22 February 2022

"भाजपा को वोट दें, यह चुनाव अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर का भविष्य तय करेगा": मणिपुर में बोले पीएम मोदी

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा की 'डबल इंजन' वाली सरकार ने अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर की मजबूत नींव रखी है। इम्फाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हासिल की गई स्थिरता और शांति को स्थायी बनाना होगा। अपने संबोधन में उन्होंने पूर्वोत्तर राज्य के लोगों से भाजपा सरकार को फिर से चुनने का आग्रह किया।

पीएम मोदी ने कहा, "पिछले महीने, मणिपुर ने अपने स्थापना के 50 साल पूरे किए। इस अवधि के दौरान, राज्य ने कई सरकारें और उनके काम देखे। लेकिन दशकों के कांग्रेस शासन के बाद, मणिपुर को केवल असमानता मिली।"

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में, भाजपा की "डबल इंजन" सरकार ने मणिपुर के विकास के लिए ईमानदारी से काम किया है। उन्होंने कहा, "हमारे कार्यकाल में आपने सुशासन और अच्छे इरादे दोनों को देखा है।"

Advertisement

प्रधानमंत्री ने कहा कि कड़ी मेहनत के माध्यम से मणिपुर में अगले 25 वर्षों के लिए एक मजबूत नींव रखनी है और यह चुनाव अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर का भविष्य तय करेगा। मोदी ने राज्य के पहली बार मतदाताओं से 'कमल' के लिए बटन दबाने का आह्वान किया।

मोदी ने कहा, "पिछले पांच वर्षों में जो स्थिरता और शांति स्थापित हुई, उसे स्थायी बनाना होगा और यह शांति जारी रहे इसलिए राज्य में भाजपा की सरकार का होना नितांत आवश्यक है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Manipur, Narendra Modi, Election rally, Congress, BJP, Latest News, Election Updates
OUTLOOK 22 February, 2022
Advertisement