Advertisement
21 August 2021

"पीएम मोदी ने झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए CBI-ED, दिल्ली पुलिस को दी है 15 लोगों की लिस्ट", सिसोदिया का केंद्र पर गंभीर आरोप

फाईल फोटो

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआइ), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और दिल्ली पुलिस को जारी की है। जिसमें आने वाले चुनाव से पहले इन्हें झुठे मुकदमें चला कर बर्बाद करने का प्लान किया गया है। इसमें कई लोग आम आदमी पार्टी के हैं।

मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा है कि हमें सूत्रों से पता चला है कि दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को इस पर काम करने का भी आश्वासन दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि हमे इसका स्वागत करते हुए पीएम से पूछना चाहिए कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआइ ने 12 मुकदमे कर रखे हैं। मेरे घर पर दो बार सीबीआइ ने छापा मारा है। छह घंटे सीबीआइ यहां रही। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेडरुम में पुलिस भेज दी। इससे हासिल क्या हुआ।

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना प्रधानमंत्री का ब्रम्हास्त्र हैं। अब उन्होंने अपना ब्रम्हास्त्र चला दिया है। कि उन 15 लोगों को बर्बाद कर दो नहीं तो आने वाले चुनाव में बहुत मुश्किल हो जाएगी।

Advertisement

सिसोदिया ने आगे कहा कि हमें यह भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना ने वादा किया है कि इन 15 लोगों के खिलाफ चाहे कुछ भी जो भी करना पड़े इन्हें पूरी तरह से बर्बाद कर देंगे।

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है। मोदी जी चाहे आप अपनी पुलिस भेज लीजिए , सीबीआइ भेज लीजिए, आप अपने इनकमटेक्स डिपार्टमेंट को भेज लीजिए, आप ईडी को भेज लीजिए हम सब का स्वागत करते हैं। क्योंकि हम इमानदारी की राजनीति करते हैं, हम सच्चाई की राजनीति करते हैं।

डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए पूछा कि आपने पहले भी हमारे ऊपर बहुत रेड करवाई हैं। खुद मेरे यहां दो बार रेड हो चुकी है। 6-6 घंटों जांच हुई, इन सब से क्या मिला? सत्येंद्र जैन के यहां 12 घंटे रेड में क्या मिला? आपने 450 फाइलों की जांच ब्लू कमेटी से करवाई, उससे क्या निकला? कुछ भी नहीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मनीष सिसोदिया, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी, आम आदमी पार्टी, आप के केंद्र पर आरोप, नरेंद्र मोदी पर आरोप, Manish Sisodia, Deputy Chief Minister of Delhi, PM Narendra Modi, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party, alleging on the Center
OUTLOOK 21 August, 2021
Advertisement