Advertisement
13 February 2021

रिंकू शर्मा हत्याकांड : आप ने मांगा शाह का इस्तीफा, कहा- 'बीजेपी के राज में हिन्दू सुरक्षित नहीं'

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि बीजेपी के शासनकाल में हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इसके साथ ही देश के गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग की है।

आप नेता ने कहा कि बीजेपी राज में हिन्दू भी सुरक्षित नहीं। 3 महीने पहले राहुल राजपूत की निर्मम हत्या हुई थी। महिला मित्र के सामने लोग उससे पीटते रहे। जब वो पुलिस के पास गई तो पुलिसवाले चाय पीते रहे लेकिन मदद नहीं की। क्या गृहमंत्री ने पुलिस वालों पर कार्यवाही की।

उन्होंने आरोप लगाया कि इन हत्याओं में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की पूरी जिम्मेदारी है, इनकी नाक के नीचे हत्याएं हो रही है और पुलिस होने दे रही है। भाजपा वालों अपने राजनीतिक फायदे के लिए हमारे हिन्दू बच्चों की जान मत लो। केंद्रीय गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।

Advertisement

आप विधायक ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की इन हत्याओं में पूरी जिम्मेदारी है। इनकी नाके के नीचे हत्याएं हो रही है और पुलिस होने दे रही है। इसमें भाजपा और अमित शाह का क्या राजनीतिक फायदा है? भाजपा राजनीतिक फायदे के लिए हत्याएं होने दे रही है। भाजपा अपने राजनीतिक फायदे के लिए हिन्दू बच्चों की जान मत ले। हमारे बच्चों को इसलिए मत मरवाओं ताकि राजनीतिक रोटियां सेंक सको।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रिंकू शर्मा हत्याकांड, मंगोलपुरी, अमित शाह, आम आदमी पार्टी, सौरभ भारद्वाज, बीजेपी, Rinku Sharma murder case, AAP demands Shah's resignation, Amit shah, BJP, Delhi
OUTLOOK 13 February, 2021
Advertisement