Advertisement
09 September 2016

विद्या बालन करेंगी समाजवादी पेंशन योजना का प्रचार

गौरतलब हैकि समाजवादी पेंशन योजना समाजवादी पार्टी की सरकार की महत्वपूर्ण योजना है। चुनावी साल में इस योजना को लेकर सरकार अब जमकर प्रचार-प्रसार करना चाहती है ताकि लोगों को पता चल सके कि कैसे इस योजना ने गरीबों के जीवन में बड़ा बदलाव किया है। इसलिए सरकार ने इस योजना के प्रचार-प्रसार के लिए मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन से संपर्क किया है। बालन इस योजना के वीडियो शूट के लिए जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेगी और योजना का लाभ लेने वालों से मुुलाकात करेंगी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी ने करीब 40 लाख से अधिक लोगों को इस योजना के जरिए लाभ पहुंचाया है। इसलिए इस योजना का प्रचार-प्रसार भी सरकार जोरदार तरीके से करना चाहती है। इसी के तहत सरकार ने विद्या बालन को प्रचार के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बालन द्वारा शूट की गई फिल्म को मीडिया के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा साथ ही गांव-गांव भी टीवी सेट के जरिए इस योजना को प्रचारित किया जाएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: विद्या बालन, समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव, समाजवादी पेंशन योजना, विधानसभा चुनाव, उत्तर प्रदेश, Vidya Balan, Brand Ambassador, Samajwadi Pension yojana, Akhilesh yadav, election
OUTLOOK 09 September, 2016
Advertisement