Advertisement
31 January 2024

'आज तक सीट शेयरिंग नहीं हुई', 'इंडिया' गठबंधन के नाम पर नीतीश कुमार ने उठाए सवाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से एनडीए ज्वॉइन कर लिया है। एनडीए ज्वॉइन करते ही नीतीश कुमार महागठबंधन पर हमलावर हो गए। उन्होंने कहा कि हम जिनके साथ पहले से थे वहीं आ गए अब यहीं रहेंगे और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।

नीतीश कुमार ने 'इंडिया' गठबंधन पर कहा कि "हम कह रहे थे कि यह नाम ठीक नहीं है, अब हालत आप देख सकते हैं। उन लोगों ने एक काम नहीं किया, आज तक सीट शेयरिंग नहीं हुई। हम जिनके साथ पहले से थे वहीं आ गए अब यहीं रहेंगे और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।"

तेजस्वी यादव के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा, "जब इनका (राजद) राज था तो क्या होता था? शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2005 से आए तब से काम शुरु हुआ, हमें पता है कि कुछ लोग अपना प्रचार करते हैं लेकिन यह भी याद करें कि हमने कितना काम किया है।"

Advertisement

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा, "...नीतीश कुमार यह खुद कह रहे हैं या कहलाए जा रहे हैं यह मुझे नहीं पता। मैं हर बैठक का साक्षी रहा हूं इसलिए मैं ज्यादा नहीं कहना चाहता नहीं तो कई चेहरों के नकाब उतर जाएंगे।"

बता दें कि नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन को छोड़कर बीजेपी के साथ नई सरकार बनाने के बाद 28 जनवरी को रिकॉर्ड नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 'Till date seat sharing has not happened', Nitish Kumar, raised questions, 'India' alliance
OUTLOOK 31 January, 2024
Advertisement