Advertisement
17 September 2020

राजद विधायक का सुशांत सिंह को लेकर विवादित बयान, कहा- वो 'राजपूत' नहीं, महाराणा के वंशज आत्महत्या नहीं करते

File Photo

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जाती नहीं थे। क्योंकि, महाराणा प्रताप के कबीले आत्महत्या से नहीं मरते हैं। यादव के इस बयान के बाद से विवाद के सुर तेज हो गए हैं।

वहीं, जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अरुण यादव के बयान की आलोचना करते हुए है कि उन्हें बिहार के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से जातिवादी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

अपने विधानसभा क्षेत्र सहरसा में एक नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करते हुए कहा यादव ने कहा, '' मैं कहता हूं कि वो (सुशांत) राजपूत नहीं थे। कृपया बुरा न मानें, लेकिन,महाराणा प्रताप के वंशज एक राजपूत खुद को रस्सी से लटका नहीं सकता है।''

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, "मुझे दर्द हो रहा है...सुशांत सिंह राजपूत को खुद को रस्सी से नहीं बांधना चाहिए था। वो एक राजपूत थे और उन्हें इसके बजाय लड़ना चाहिए था। राजपूत मरने से पहले दूसरों को मार देता है।"

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते जून की 15-16 तारीख को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस तेज हो गई। ईडी, एनसीबी, सीबीआई मामले की जांच कर रही है। इसी कड़ी में ड्रग्स को लेकर बीते दिनों सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sushant Singh Rajpoot, RJD MLA Arun Yadav, Bollywood, सुशांत सिंह आत्महत्या मामला, राजद विधायक
OUTLOOK 17 September, 2020
Advertisement