Advertisement
14 February 2021

तेजस्वी के लिए दाग अच्छे हैं, मांझी ने पार्टी के कई नेताओं की खोली पोल

FILE PHOTO

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि राजद नेताओं को पता होना चाहिए कि उनके 40 विधायकों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। मांझी ने पूछा है कि क्या राजद नेताओं की अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के साथ साठगांठ है, जो उन लोगों ने नेता विरोधी दल उन्हें बनाया है, जिन पर खुद कई तरह के मामले चल रहे हैं? क्या राजद नेताओं के लिए दाग अच्छे हैं?

प्रदेश जदयू प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीटर पर दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि बिहार समेत देशभर की जनता लालू यादव के परिवार को घोटालेबाज राजनीतिक परिवार के रूप में पहचानती है। लालू परिवार के सदस्यों पर घोटालों का आरोप है और आय से अधिक संपत्ति के मामलों में मामले दर्ज है।

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बिहार के सबसे बड़े मॉल बनाने का आरोप है। इसी आरोप में उप-मुख्यमंत्री का पद गंवाना पड़ा। उन पर मॉल, मिट्टी घोटाला का आरोप है। मीसा भारती पर ईडी के 8 हजार करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। ईडी ने रागिनी और हेमा पर शेल कम्पनियों में गलत तरीक से डायरेक्टर होने का आरोप लगाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 14 February, 2021
Advertisement