Advertisement
06 April 2022

शरद पवार ने कहा- महाराष्ट्र में अगला चुनाव भी जीतेगी एमवीए, यूपीए अध्यक्ष बनने को लेकर भी दिया ये बयान

ट्विटर

राष्ट्रवादी कांग्रेस (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अगले विधानसभा चुनाव के बाद महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ही सत्ता में वापस आएगी। पवार ने एमवीए सरकार को लेकर कहा कि जो सत्ता में है। ये उनकी जिम्मेदारी है कि वो किसी को भी उपेक्षित या दरकिनार महसूस न कराएं। उन्होंने कहा कि जब हमने आमने-सामने बैठकर बात की तो इस तरह का कोई मुद्दा नहीं उठाया गया। इस दौरान उन्होंने यूपीए अध्यक्ष बनने के सवाल पर भी अपनी राय व्यक्त की।

शरद पवार ने यूपीए के अध्यक्ष बनने के सवाल पर कहा, "इसके लिए मैं खुद तैयार नहीं हूं। मैं ये पहले कई बार कह चुका हूं कि इस जिम्मेदारी को लेने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है।" 

बता दें कि इससे पहले शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी और राकांपा प्रमुख पवार के बीच यह मुलाकात करीब 20 मिनट चली। वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा के पहली बार निर्वाचित विधायकों को लोकसभा सचिवालय द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण में शामिल होने दिल्ली बुलाया गया था। इस मौके पर शरद पवार ने इन्हें मंगलवार रात डिनर पर आमंत्रित किया था। यह प्रशिक्षण 5 व 6 अप्रैल को रखा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: NCP, Sharad Pawar, MVA, next election, in Maharashtra, UPA President
OUTLOOK 06 April, 2022
Advertisement