Advertisement
16 April 2023

मुख्यमंत्री केसीआर की मौजूदगी में शिवसेना और एनसीपी नेता बीआरएस में हुए शामिल, पार्टी महाराष्ट्र में गांव-गांव जल्द करेगी विस्तार

हैदराबाद। औरंगाबाद जिले से शिवसेना के वरिष्ठ नेता अन्ना साहब माने रविवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की उपस्थिति में बीआरएस पार्टी में शमिल हो गए। अन्ना साहब माने दो बार विधायक रह चुके हैं। केसीआर ने उन्हें गुलाबी दुपट्टा ओढाकर बीआरएस में शामिल किया। उनके साथ गंगापुर विधानसभा क्षेत्र से संतोष कुमार और औरंगाबाद एनसीपी युवा अध्यक्ष के पद पर कार्यरत प्रशांत पाटिल भी बीआरएस में शामिल हो गए। बीआरएस पार्टी महाराष्ट्र में गांव-गांव तक जल्द विस्तार करेगी।

संतोष कुमार एनसीपी के कर्मठ नेता रह चुके हैं, उन्होने गंगापुर से चुनाव लड़ा था और उन्हें 82 हजार वोट मिले थे। रविवार को बीआरएस में शामिल होने वाले नेता औरंगाबाद में राजनीतिक रूप से अत्यंत मजबूत और लोकप्रिय नेता हैं। इस मौके पर विधायक बालका सुमन और अन्य नेता उपस्थित थे।

महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी की लोकप्रियता लगातार बढ रही है और नेताओं के बीआरएस में शामिल होने का क्रम जारी है। महाराष्ट्र के नांदेड़ और कंधार लोहा से शुरू होकर मध्य महाराष्ट्र तक बीआरएस का विस्तार जारी है, अब पूरे महाराष्ट्र में  लोगों मे दिल में बीआरएस अपनी जगह बना रहा है।

Advertisement

राष्ट्रीय स्तर पर बीआरएस अध्यक्ष सीएम केसीआर की नेतृत्व की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। बीआरएस पार्टी महाराष्ट्र में गांव-गांव तक जल्द विस्तार करेगी। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के कई वरिष्ठ नेता रविवार को हैदराबाद में बीआरएस प्रमुख सीएम केसीआर की उपस्थिति में गुलाबी स्कार्फ पहनकर  पार्टी में शामिल हुए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 16 April, 2023
Advertisement