Advertisement
05 November 2022

एनसीपी की बैठक के लिए मुंबई के अस्पताल से शिरडी पहुंचे पवार; कहा-उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लाएंगे 'राजनीतिक बदलाव'

file photo

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार, जिनका पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, शनिवार को अपनी पार्टी की बैठक में भाग लेने के लिए वहां से शिरडी गए, जहां उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी कार्यकर्ता राज्य में 'राजनीतिक बदलाव' लाएंगे।

पवार का मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में संक्रमण और बुखार का इलाज चल रहा है। शनिवार दोपहर वह अपनी पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के शिरडी शहर गए थे। उन्हें राज्य की राजधानी के महालक्ष्मी रेस कोर्स से एक हेलीकॉप्टर में लाया गया था और उनके साथ डॉक्टरों की एक टीम भी थी।

81 वर्षीय राकांपा सुप्रीमो को बाद में दिन में शिरडी से अस्पताल लौटना था। बैठक को संबोधित करते हुए, पवार ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी कार्यकर्ता संगठन को मजबूत करने और राज्य में राजनीतिक बदलाव लाने की दिशा में काम करेंगे।

Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे यकीन है कि स्थिति बदल जाएगी।" उन्होंने कहा, "पार्टी के कार्यकर्ताओं की इच्छा थी कि मैं बैठक में आऊं जहां राकांपा की विचारधारा, कार्यक्रमों और नीतियों पर चर्चा हो।" पवार ने कहा कि उन्हें 10 से 15 दिनों के आराम की सलाह दी गई है और वह ज्यादा समय तक नहीं बोल पाएंगे।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने बाद में पवार का भाषण पढ़ा। पवार ने शुक्रवार को मुंबई के अस्पताल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शिरडी में राकांपा की बैठक में हिस्सा लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 05 November, 2022
Advertisement