Advertisement
15 January 2021

अब ममता बनर्जी के भाई ने दिखाए बागी तेवर, कहा- राजनीति में ये करना चाहते हैं खत्म

FILE PHOTO

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने भी अब बागी तेवर दिखा दिए हैं। कल विवेकानंद की जयंती पर मुख्यमंत्री के आवास के निकट आयोजित एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने बागी तेवर दिखाते हुए कहा कि वह बंगाल में वशंवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं। वह ऐसे राजनेताओं से तंग आ गए हैं जो लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की बात करते हैं, लेकिन अपने ही परिवार के सदस्यों के जीवन को बेहतर बनाते हैं। कार्तिक बनर्जी के इस बयान के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हैं।

उन्होंने कहा कि सिर्फ बंगाल ही नहीं देश और पूरी दुनिया में जिनमें क्वालिटी है उन्हें ही राजनीति में जनह मिलनी चाहिए। कुछ लोग बोलते हैं कि वे लोगों के लिए काम करेंगे लेकिन चुनाव के बाद वे वो सिर्फ परिवार को ही देखते हैं। उन्होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी का भाई हूं। इसका मतलब ये नहीं कि मुझे राजनीति में जगह मिलनी चाहिए, जिसके पास योग्यता है उसे जगह मिलनी चाहिए।

इससे पहले भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि जल्द ही हरिश मुखर्जी रोड मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास में भी कमल खिलेगा। विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ जारी है। अभी तक कई नेता तृणमूल छोड़ कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। भाजपा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को बढ़ावा देने और वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही है। भाजपा के नेता लगातार उन पर हमला कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 15 January, 2021
Advertisement