Advertisement
14 March 2021

कोलकाता की रैली में बोलीं ममता बनर्जी, अधिकारों की रक्षा से कोई नहीं रोक सकता

FILE PHOTO

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि उन्हें लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा करने से कोई भी चीज नहीं रोक सकती।

ममता बनर्जी ने दक्षिण कोलकाता के हाजरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा, “मुझे चोट लगी है और मैं अस्वस्थ हूं लेकिन मेरा लक्ष्य बरकरार है। मेरा शरीर चोटों से भरा है।”

उन्होंने कहा, “मैं इस व्हीलचेयर पर बैठकर पूरा बंगाल घूमती रहूंगी। अगर में बेड रेस्ट पर चली जाती हूं तो बंगाल के लोगों तक कौन पहुंचेगा।”

Advertisement

सुश्री बनर्जी ने कहा है कि लोकतंत्र के लिए दर्द उनके शरीर पर लगे चोट से बड़ा है। उन्होंने कहा, “मैं कभी झुकूंगी नहीं। याद रखें, एक घायल बाघ बेहद खतरनाक होता है।”

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार दोपहर व्हील चेयर पर करीब 5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। नंदीग्राम में घायल होने के बाद यह उनका पहला चुनावी कार्यक्रम था। इस दौरान ममता के समर्थक एक नारा लगाते रहे- भंग पाये खेला होबे! (टूटे पैर से खेलेंगे)।

मुख्यमंत्री 10 मार्च केा नंदीग्राम में चुनाव अभियान के दौरान गिरकर घायल हो गई थीं और उनके बायें पैर पर प्लास्टर भी चढ़ाया गया था। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन उन्हें अभी भी व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव अभियान करना पड़ रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 14 March, 2021
Advertisement