Advertisement
03 June 2015

गठबंधन पर विधायकों-सांसदों से सुझाव लेने में जुटे नीतीश

पीटीआइ

पटना के 7 सर्कुलर रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर नीतीश ने बुधवार को बिहार के तीन जिलों पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण और बगहा के जद-यू विधायकों और सांसदों सहित पार्टी के अन्य नेताओं से जमीनी हकीकत जानने के लिए भेंट की। जद-यू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि नीतीश ऐसी दूसरी मुलाकात बुधवार रात मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी और शिवहर के विधायकों और सांसदों से करेंगे।

उन्होंने बताया कि बाकी विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों और संसदीय क्षेत्रों के सांसदों से नीतीश की मुलाकातों का सिलसिला 17 जून तक जारी रहेगा। सत्ता के गलियारे में कयास लगाया जा रहा है कि नीतीश जिलावार विधायकों, सांसदों, पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुलाकात कर यह जानना चाहते हैं कि राजद के सहयोग के बिना अकेले चुनाव लड़ने से पार्टी की क्या स्थिति होगी। राजद और जद-यू के बीच गठबंधन को लेकर जारी गतिरोध को समाप्त करने के लिए लालू और नीतीश के बीच हाल में कोई बैठक नहीं हुई है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के विश्वासपात्र माने जाने वाले बिहार विधान परिषद सदस्य भोला यादव बुधवार को नीतीश से मिले मगर उन्होंने बातचीत के बारे में मीडियाकर्मियों से कुछ भी खुलासा करने से इंकार किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बिहार, विधानसभा चुनाव, राजद, जद-यू, गठबंधन, नीतीश कुमार, लालू प्रसाद, Bihar assembly polls, RJD, JD - U, Alliance, Nitish Kumar, Lalu Prasad
OUTLOOK 03 June, 2015
Advertisement