Advertisement
16 November 2021

मोदी सरकार देश में सिर्फ नफरत फैला रही है, त्रिपुरा-यूपी और महाराष्ट्र इसकी मिसालः महबूबा मुफ्ती ने लगाया आरोप

ANI

पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह वोट की राजनीति कर रही है और लोगों को आपस में लड़ा रही है। यूपी चुनाव में उन्हें बताने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वे लोगों को आपस में लड़ा रहे हैं।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सरकार के पास एक ही काम है हिंदू और मुसलमानों के बीच नफरत पैदा करना और एक दूसरे से उन्हें लड़ाना। सरकार की फैक्टरी में सिर्फ नफरत के बीच पलते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने त्रिपुरा से नफरत फैलाना शुरू किया, उसके बाद उत्तर प्रदेश और फिर महाराष्ट्र में लोगों को एक दूसरे के प्रति भड़काया जा रहा है। यूपी चुनाव आने वाला है, इसे देखते हुए केंद्र सरकार सांप्रदायिकता की आग देश में फैलाना चाहती। इस सरकार की वोट पाने की यही योजना है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि देश में युवाओं की बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। किसान देश में पिछले एक साल से बेहाल हैं, सड़क पर पड़े हैं, लेकिन सरकार उनकी सुध नहीं ले रही है। समाज में जहर घोलने की कोशिश की जा रही है। महबूबा ने श्रीनगर के हैदरपोरा में हुई मुठभेड़ पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने इस मुठभेड़ की जांच की मांग की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Modi government, Tripura, UP, Maharashtra, Mehbooba Mufti, पीडीपी, महबूबा मुफ्ती
OUTLOOK 16 November, 2021
Advertisement