Advertisement
16 April 2021

ममता बनर्जीं बोलीं-बाहरी लोग बंगाल में फैला रहे हैं कोरोना, EC गुजरातियों के आने पर लगाए रोक

FILE PHOTO

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर निशाना धा। उन्होंने नदिया की एक रैली में बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामले के लिए बाहरी लोगों को जिम्मेदार ठहराया। बीजेपी प्रचार के लिए बाहर से लोगों को ला रही है और उनका कोरोना टेस्ट भी नहीं हो रहा है। मैं चुनाव आयोग से आग्रह करूंगी कि वह इस पर रोक लगाए।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने प्रचार से मुझे रोकने के लिए मेरे पैरों को निशाना बनाया, लेकिन लोगों के आशीर्वाद से मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों के लिए शामियाने लगवाने के लिए बीजेपी कोरोना से सबसे बुरी तरह प्रभावित गुजरात जैसे राज्यों से लोगों को लेकर आई। रैलियों के लिये मंच और पंडाल लगाने के लिये बीजेपी को सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्यों से लोगों को क्यों लाना चाहिए?

ममता बनर्जी ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव बंगाल को बचाने के लिए है. बंगाल की मां को बचाने के लिए है, जो यह हमारे लिए गौरव की लड़ाई है. बाहरी लोग बंगाल म... में राज करना चाहते हैं, जिसके खिलाफ हम लड़ रहे हैं. इसके साथ ममता बनर्जी ने कहा कि आप लोग अपना वोट बर्बाद न करें. बीजेपी को वोट दिया तो यहां भी असम की की तरह एनआरसी लागू करेंगे और अमित शाह आप लोगों को कैंप में भेज देंगे. हम बंगाल में कभी भी एनआरसी को लागू करने की अनुमित नहीं देंगे

Advertisement

बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को ही राज्य में 6,769 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 22 मरीजों की मौत हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mamta Banerjee, outsiders, spreading, Corona, Bengal, EC, ban, Gujaratis
OUTLOOK 16 April, 2021
Advertisement