Advertisement
25 January 2021

ममता ने ‘जयश्रीराम’ नारे का निकाला तोड़, अब क्या करेगी भाजपा

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बंगाल में बीजेपी के जय श्रीराम के नारे का जवाब ममता बनर्जी ने भी नारे से ही दिया है। पश्चिम बंगाल के हुबली में आज एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने 'हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम' का नारा दिया है।

रैली में ममता ने कहा कि बुजुर्ग महिलाएं 'हरे कृष्णा हरे राम' गाती हैं हैं, मैं कहती हूं 'हरे कृष्णा, हरे राम, बिदाई जाओ बीजेपी वाम'। यानी बीजेपी और वाम पार्टी की राज्य से विदाई हो जाए। उसके आगे उन्होंने कहा कि वह 'हरे कृष्णा हरे राम, तृणमूल घोरे-घोरे' भी गाती हैं यानी हर घर तृणमूल कांग्रेस।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली के दौरान कहा, ''अगर आप घर मे निमंत्रण करते हैं तो अपमान करेंगे क्या? नेताजी के समारोह में गयी थी, कुछ उग्र लोग अराजकता की मुझे बंदूक दिखाया तो मैं भी संदूक दिखाउंगी।. अगर नेताजी नेताजी के नारे लगाते तो अलग बात थी.। इससे पहले भी महापुरुषों को लेकर कई गलतियां की हैं.। सीपीएम, कांग्रेस और बीजेपी तीन भाई हैं, जगाई, मधाई और गदाई।''

Advertisement

बता दें कि नेता जी सुभाष चंद्र बोल की जयंती के कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी जब बोलने के लिए आयीं तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए। इससे नाराज ममता बनर्जी ने सरकारी कार्यक्रम में अपमान का आरोप लगाते हुए भाषण देने से मना कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 25 January, 2021
Advertisement