Advertisement
27 June 2018

अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप

twitter

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे। वह शीघ्र ही ‘रुद्राः द अवतार’ फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। इससे पहले बिहार के एक अन्य बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी हिंदी फिल्मों में अपना भाग्य आजमा चुके हैं।

29 वर्षीय तेजप्रताप यादव ने बुधवार को ट्वीटर पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। नीले रंग के इस पोस्टर में उन्होंने सनग्लास लगा रखा है और इस पर फिल्म का नाम हिंदी में लिखा हुआ है। इस पोस्टर पर टैग लाइन ‘कमिंग सून’ लिखा हुआ है।

हालांकि तेजप्रताप के लिए कैमरे का सामना करने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले 2016 में वह ‘अपहरण उद्योग’ टाइटिल से बनी भोजपुरी फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था।

Advertisement

हाल के दिनों में तेजप्रताप यादव काफी चर्चा में रहे हैं। पहले उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। राजद प्रमुख के परिवार के बड़े बेटे की शादी में विपक्ष के कई नेताओं का जमावड़ा लगा था। इसके अलावा भोजन के दौरान हंगामे को लेकर भी खबरें आईं थी। इसके अलावा अपने छोटे भाई और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ विवाद की भी बात मीडिया में आई थी। इसे तेजप्रताप के ट्वीट से ही बल मिला था। हालांकि बाद में दोनों भाइयों ने आपसे में मतभेद होने की किसी भी बात से इनका किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lalu Prasad, Tej Pratap, Yadav, son, Bollywoood, Rudra, The Avatar
OUTLOOK 27 June, 2018
Advertisement