Advertisement
02 April 2018

जेटली से माफी नहीं मांगेंगे कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में शामिल रहे प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने मानहानि के मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांगने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया है। कुमार ने कहा कि पहले आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं पर लगे केस खत्म किए जाएं फिर मैं माफी मांगने पर विचार करुंगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में विक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ लाखों पर्चे बांटे गए और आपने (अरविंद केजरीवाल) अचानक माफी मांग ली। अरुण जेटली आपकी माफी स्वीकार कर लेंगे पर उन कार्यकर्ताओं का क्या होगा जिन पर केस दर्ज हैं।


कुमार विश्वास ने पार्टी के कानूनी सेल से आग्रह किया कि वह इस बात के लिए प्रयास करे पार्टी के 11,000 कार्यकर्ताओं पर दर्ज केस पहले समाप्त कराए जाएं। विश्वास ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो यह इन कार्यकर्ताओं के साथ धोखा होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीवाल और पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा वित्त् मंत्री अरुण जेटली से माफी मांगने के बाद कुमार पर पार्टी की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि वे भी जेटली से माफी मांग लें।

Advertisement


दूसरी ओर वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से केस लड़ रहे वकील मानिम डोगरा ने कहा कि चूंकि माफीनामे में कुमार विश्वास का नाम नहीं है, इसलिए उनके खिलाफ केस चलता रहेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kumar, Vishwas, apologise, arun, Jaitley.aap
OUTLOOK 02 April, 2018
Advertisement