Advertisement
03 November 2017

लड़की के साथ तेजस्वी की तस्वीर जारी कर जेडीयू ने पूछा, क्या यही हैं लालू के संस्कार?

बिहार में राहें अलग होने के बाद से जेडीयू और राजद में जारी जुबानी जंग अब निजी स्तर पर पहुंच गई है। जेडीयू ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ तस्वीर जारी कर पूछा है कि क्या यही लालू प्रसाद के संस्कार हैं। तेजस्वी ने पलटवार करते ह‌ुए कहा है कि यह नाकारात्मक राजनीतिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर की जा रही है। गौरतलब है कि बीते दिनों तेजस्‍ववी ने नीतीश की एक तस्वीर जारी की थी जिसमें उनके साथ जहरीली शराब कांड से मौत के मामले में आरोपी राकेश सिंह नजर आ रहा थ्‍ाा।

जेडीयू के प्रवक्ता संजय कुमार, नीरज कुमार और निखिल मंडल ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी की तस्वीर जारी की। कहा कि यह तस्वीर दिखाने का मकसद यह बताना है कि तेजस्वी कितने रंगीनमिजाज हैं। वे शराब पीते हैं। जदूय नेताओं ने कहा कि सूबे के युवाओं के तथाकथित आइकॉन तेजस्वी संदेश दे रहे हैं कि कम उम्र में ही धन कैसे उपार्जित किया जा सकता है। लालू प्रसाद को दूसरे के घर में झांकने से पहले अपना घर देख लेना चाहिए। हालांक‌ि जेडीयू की ओर से जारी की गई तस्वीर काफी पुरानी है और तेजस्वी के राजनीति में एंट्री लेने के वक्त वायरल भी हुई थी। 

जेडीयू के आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि शराबबंदी को लेकर हमारे आइना दिखाने के बाद नीतीश कुमार हताशा में ये सब कर रहे हैं। हमारे पास भी उनके खिलाफ बहुत कुछ है। राज्य में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं, इसलिए अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए इस तरह की राजनीति की जा रही है। जदयू ने जो तस्वीर जारी की है वह तब कि है जब मैं राजनीति में नहीं आया था और मैं क्रिकेट खेला करता था। इस फ़ोटो में जो महिला है, उसे मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता। आइपीएल मैच के बाद होने वाली पार्टियों में लोग फोटो खिंचवाते थे। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस तस्वीर में क्या गलत है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: JDU, Tejashwi, RJD, तेजस्वी, जेडीयू, लालू, राजद, नीतीश्‍ा
OUTLOOK 03 November, 2017
Advertisement