Advertisement
11 January 2021

ये नेता चाह ले तो “RJD का BJP में विलय हो जाएगा”, ललन सिंह का दावा

FILE PHOTO

बिहार में जारी सियासी सुगबुहाट के बीच जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता और सांसद ललन सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को लेकर बड़ी बातें कह दी है। उन्होंने कहा है कि भूपेंद्र यादव जिस दिन चाह ले उस दिन पूरे राजद का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में विलय हो जाएगा। दरअसल, बिहार में भाजपा प्रभारी भूपेन्‍द्र यादव ने अपने बयान में कहा था कि खरमास बाद तेजस्वी अपनी पार्टी बचाने में लगें हैं। इसी पर ललन सिंह ने ये प्रतिक्रिया दी है।

रविवार को पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक में भूपेन्‍द्र यादव ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्‍हें जेडीयू-बीजेपी सरकार की बजाए अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। भूपेन्‍द्र यादव ने खरमास बाद राजद में टूट का दावा करते हुए उन्होंने चुनौती दी थी कि खरमास बाद तेजस्वी अपनी पार्टी राजद को बचाने में लगें।पत्रकारों ने बात करते हुए ललन सिंह ने कहा, “टूटने की बात तो कम है यदि भूपेंद्र यादव वाकई चाहें तो पूरी राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा।“ 

अरूणाचल प्रदेश जेडीयू इकाई के छह विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद से राज्य में सियासी गर्मियां हर दिन बढ़ती ही जा रही है। पहले नीतीश कुमार के बयान ने एनडीए में दरार के संकेत दिए। नीतीश कुमार ने कहा था कि उन्हें सीएम बनने की लालसा नहीं थी। उसके बाद हाल ही में सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए कहा कि उन्हें पता है कि चुनाव में उनके साथ धोखा हुआ है। उन्हें जान बूझकर हराया गया है। हालांकि, जेडीयू का कहना है कि राज्य में एनडीए सरकार में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन, हर रोज निकल रहे नए बुलबुले सियासी सियासी गलियारों में नए-नए चर्चों को जन्म दे रही है। उधर विपक्ष ताक में है और दावा है कि खरमास बाद एनडीए सरकार गिर जाएगी।  

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: JDU, MP Lalan Singh, BJP, Bhupendra Yadav, RJD, आरजेडी, जेडीयू, ललन सिंह, भूपेंद्र यादव
OUTLOOK 11 January, 2021
Advertisement