Advertisement
03 May 2022

हर शख्स मेरा साथ, निभा भी नहीं सकता..., ईद के मौके पर जानें आजम खान के बेटे ने ट्वीट में किस पर साधा निशाना?

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान इस बार ईद पर सीतापुर जेल में ही बंद हैं। ऐसे में उनके बेटे और रामपुर की स्वार टांडा विधानसभा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम इस बार पिता के बिना ही ईद मना रहे हैं। ईद के दिन बेटे ने अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खान को याद किया है। उन्होंने अपने पिता आजम खां के नाम से किए एक ट्वीट में इशारों में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तंज कसा।

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने ईद पर पिता को लेकर एक भावुक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, की जबान मिली तो कटी हुई, की कलम मिला तो बीका हुआ। आपके बिना पहली ईद है अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए।" ट्वीट में अब्दुल्ला आजम ने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर की है। बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) से विधायक आजम खान विभिन्न मामलों में जेल में बंद हैं। वे इस समय सीतापुर जेल में हैं। इस बार ईद उन्हें जेल में ही मनानी पड़ रही है।

Advertisement

इसके बाद अब्दुल्ला आजम ने अपने पिता आजम खान के नाम से एक और ट्वीट कर अपनी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी तंज कसा। ट्वीट में लिखा है, ''तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख़्स मेरा साथ निभा भी नहीं सकता। वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए, ऐसे कोई तूफ़ान हिला भी नहीं सकता। ईद मुबारक, आपका और सिर्फ़ आपका, मोहम्मद आज़म खां।''

अब्दुल्ला आजम पिछले दिनों यूपी विधानसभा चुनाव में स्वार टांडा सीट से विधायक चुने गए हैं। वहीं उनके पिता आजम खान रामपुर सीट से विधायक चुने गए हैं। अभी वो सीतापुर जेल में बंद हैं। पिछले काफी दिनों से उनके जेल में मिलने को लेकर राजनीति तेज हुई है।

बता दें कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान से पिछले दिनों शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने मुलाकात की थी। इसके अलावा एक सपा प्रतिनिधि मंडल के भी सीतापुर जेल जाने में मिलने जाने की खबर आई थी, लेकिन बताया जा रहा है कि आजम खान ने प्रतिनिधिमंडल से मिले को मना कर दिया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: occasion of Eid, Azam Khan, Abdullah Azam Khan, Samajwadi party, Akhilesh Yadav
OUTLOOK 03 May, 2022
Advertisement