Advertisement
04 January 2020

कैलाश विजयवर्गीय की अधिकारी को धमकी पर कांग्रेस का हमला, कहा- 'बेटा बल्लामार, बाप आगबाज'

File Photo

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को इंदौर में थे, जहां उन्होंने प्रदेश मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर बीजेपी समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगाया। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने एडीएम से बोला संघ के पदाधिकारी इंदौर में हैं वरना आग लगा देते। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर शनिवार को कांग्रेस ने हमला बोला। कांग्रेस ने कहा है कि बेटा बल्लामार और बाप आगबाज।

कैलाश विजय वर्गीय के वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'बेटा बल्लामार-बाप आगबाज..! सुनिए! इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाये भाजपा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुए..!'

कांग्रेस ने ट्वीट में आगे लिखा, ''पश्चिम बंगाल का अनुभव सर चढ़कर बोल रहा है..? कैलाश जी, किसी मुगालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नही, कमलनाथ की सरकार है।'

Advertisement

कमलनाथ जी का ध्यान किया करिए, कईयों के भूत उतर गए हैं

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर ये भी लिखा कि भारत जलाओ पार्टी—क्या इंदौर इनकी जागीर है, जो ये पूरे शहर को आग लगा देंगे..! लगता है माफियामुक्त मप्र अभियान से इनकी भी आमदनी प्रभावित हुई है..! कैलाश जी, जब कभी इस तरह की उपद्रवी सोच या शहर जलाने का इरादा मन में आए तो कमलनाथ जी का ध्यान किया करिए, कईयों के भूत उतर गए हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ विजयवर्गीय शुक्रवार को बैठक करना चाहते थे। इसके लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को पत्र भी लिखा गया था। इस बैठक में हिस्सा लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो विजयवर्गीय आक्रोशित हो गए। उसके बाद वह आयुक्त आकाश त्रिपाठी के आवास के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गए। उनके साथ सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे।

वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं, "यह चिट्ठी लिखी है कि हम मिलना चाहते हैं। उन्हें यह भी सूचना नहीं दोगे कि हम आए हैं। यह बर्दाश्त नहीं करेंगे अब, हमारे संघ के पदाधिकारी हैं, नहीं तो आज आग लगा देते हम इंदौर में।" बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य पदाधिकारी इंदौर में हैं। आगामी कुछ दिनों तक संघ के पदाधिकारी और बीजेपी के नेताओं का इंदौर में डेरा रहने वाला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, Target, BJP’s Kailash Vijayvargiya, his statement, set Indore, on fire
OUTLOOK 04 January, 2020
Advertisement