Advertisement
22 December 2021

हरीश रावत पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कसा तंज, कहा- 'जो बोओगे वही काटोगे'

पंजाब में कांग्रेस के लिए अभी सबकुछ पूरी तरह से ठीक हुआ भी नहीं है कि उत्तराखंड से अब बुरे संकेत आने शुरू हो गए हैं। दरअसल, बुधवार को हरीश रावत के ट्वीट से ना सिर्फ उत्तराखंड की बल्कि देश की राजनीति में भी भूचाल आ गया। हरीश रावत ने कई सारे ट्वीट कर संगठन की कार्यशैली और नेतृत्व पर सवालिया निशान खड़े कर दिए। हरीश रावत के इन ट्वीट पर अब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तंज कसा है।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के पार्टी से खफा होने और नाराजगी जाहिर करने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, 'जो बोओगे वही काटोगे..भविष्य की शुभकामनाएं।'

Advertisement

बता दें कि इससे पहले बुधवार को हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि मैं केदारनाथ भगवान पर विश्वास करता हूं कि नया साल आते-आते वो मेरा सही मार्गदर्शन करेंगे। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत अब बहुत हो गया है, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है। हरीश रावत के आज किए गए ट्वीट को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

 

हरीश रावत ने एक ट्वीट में यह भी कहा कि है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Captain Amarinder Singh, Harish Rawat, Punjab, Uttrakhand
OUTLOOK 22 December, 2021
Advertisement