Advertisement
28 October 2016

राजपाल यादव भी कूदेंगे यूपी के मैदान, नई पार्टी का किया एलान

google

नई पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे। लखनऊ में सर्व सम्‍भाव पार्टी बनाने का एलान करने पहुंचे राजपाल ने यह भी कहा कि मैं अपनी पार्टी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूं। एक राजनीतिक दल का सपना लेकर आपके सामने आया हूं। मेरा दल सत्तामुखी नहीं है, स्वार्थमुखी नहीं है, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। मैं इसके लिए प्रतिबद्ध रहूंगा, यही मेरा संकल्प है।

राजपाल ने कहा कि समाज को यह विचार करने के लिए हम प्रेरित करें कि वे सार्थक, सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारे में सोचें। हमारी पार्टी का गठन एक लंबे अभियान की शुरुआत है। हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं हैं। हम आपस में सीधा संवाद करने, दर्द को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद खत्म करने के लिए जूझने वाली जमात हैं।

उन्‍होंनेे कहा कि  हम विकास के पक्षधर हैं, लेकिन मेट्रो बनने से पहले गन्ना किसानों के कर्ज की पाई-पाई चुकता होते देखना चाहते हैं। हमारी एक्सप्रेस-वे के लिए तो हामी है, लेकिन उससे पहले हम गांव-गांव तक सड़कें बनी देखना चाहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राजपाल यादव, नई पार्टी, यूपी, चुनाव, बसपा, सपा, भाजपा, कांग्रेस, rajpal yadav, up, election, bsp, sp, congress, party
OUTLOOK 28 October, 2016
Advertisement