Advertisement
12 April 2024

बंगाल के खिलाफ अफवाहें फैला रही है भाजपा: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बनने संबंधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोपों के लिए शुक्रवार को पार्टी की आलोचना की और कहा कि बेंगलुरु विस्फोट मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी राज्य पुलिस की त्वरित कार्रवाई के कारण ही संभव हो सकी है।

दरअसल, बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद से राज्य में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया। राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन ने राज्य को आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बना दिया है।

बनर्जी ने कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘‘सुना है कि भाजपा के एक नेता कह रहे थे कि बंगाल सुरक्षित नहीं है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से दो घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन राज्यों के बारे में क्या जहां आप सत्ता में हैं?’’ उन्होंने कहा,‘‘ उत्तर प्रदेश, राजस्थान,दिल्ली,गुजरात और बिहार के बारे में क्या कहना है?’’

Advertisement

बनर्जी ने भाजपा पर राज्य के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने और चुनावों में ‘‘राजनीतिक दलों को समान अवसर’’ नहीं देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा,‘‘ उत्तर प्रदेश, राजस्थान,दिल्ली,गुजरात और बिहार के बारे में क्या कहना है?’’

बनर्जी ने भाजपा पर राज्य के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने और चुनावों में ‘‘राजनीतिक दलों को समान अवसर’’ नहीं देने का आरोप भी लगाया।

 
अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, spreading rumors, Bengal, Mamata Banerjee
OUTLOOK 12 April, 2024
Advertisement