Advertisement
08 January 2017

रामगोपाल बोले, अखिलेश साइकिल से बड़े ब्रैंड

google

अखिलेश के करीबी रामगोपाल यहां तक कह गए कि अखिलेश एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। अमर सिंह पर पलटवार करते हुए रामगोपाल ने कहा कि फर्जी लोग ही फर्जी बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि अमर नेताजी को भ्रमित कर रहे हैं।

शनिवार शाम चुनाव आयोग जाकर अखिलेश के समर्थन में दस्तावेज सौंपने वाले रामगोपाल ने कहा, 'असली समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग में समर्थन के सबूत और हलफनामे जमा करा दिए हैं। नेताजी को भी भेजे थे, पर उन्होंने रिसीव नहीं किया।' अमर सिंह को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, 'फर्जी लोग फर्जी ही बातें करते हैं, हम ऐसा नहीं करते। पिछले 1-2 साल से ये लोग नेता जी को स्वतंत्र होकर सोचने नहीं दे रहे हैं, उन्हें गलत जानकारी दे रहे हैं।' बता दें कि अमर सिंह ने रामगोपाल द्वारा चुनाव आयोग में सौंपे गए दस्तावेजों को फर्जी बताया था।

रामगोपाल ने कहा कि वह चाहते हैं कि मुलायम खेमा चुनाव आयोग में सारे दस्तावेज जमा कराए। उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि वे चुनाव आयोग में जल्द सबूत जमा कराएं, ताकि जल्द से जल्द इस पर कोई फैसला हो सके।'

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक रामगोपाल ने अखिलेश की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि वह धर्मयुद्ध में अखिलेश के साथ हैं, अखिलेश एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रामगोपाल यादव, भाजपा, सपा, यूपी, ramgopal yadav, bjp, sp, crisis, akhilesh
OUTLOOK 08 January, 2017
Advertisement