Advertisement
21 April 2017

चुनाव आयोग ने अन्नाद्रमुक के चुनाव चिन्‍ह पर रोक की अवधि बढ़ायी

google

वीके शशिकला और पनीरसेलवम गुटों की ओर से अपने दावों का समर्थन करने वाले दस्तावेज सौंपने के लिए और वक्त मांगा गया है क्योंकि वे विलय के लिए मतभेदों को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

चुनाव आयोग ने आने आदेश में कहा, प्रतिवादियों ने 17 अप्रैल से आठ हफ्तों का और वक्त मांगा है ताकि दस्तावेज एवं हलफनामे दाखिल किए जा सकें, जिनके जरिए वे पार्टी की संगठनात्मक शाखा में अपना संख्या बल साबित करना चाहते हैं।

आदेश के मुताबिक आयोग ने दोनों गुटों के अनुरोधों पर विचार किया और 16 जून तक का समय देने का फैसला किया है। आयोग ने कहा कि पार्टी का नाम और चुनाव चिन्‍ह पर रोक लगाने का उसका पहले का आदेश विवाद का अंतिम हल होने तक लागू रहेगा।

Advertisement

गौरतलब है कि आयोग ने 23 मार्च को एक अंतरिम आदेश जारी कर अन्नाद्रमुक के दो पत्ती चुनाव चिन्‍ह पर रोक लगाते हुए कहा था कि दोनों प्रतिद्वंद्वी खेमे पार्टी के चुनाव चिन्‍ह और इसके नाम का इस्तेमाल आरके नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए नहीं कर सकते।

हालांकि, मतदाताओं को खरीदने में धन का इस्तेमाल किए जाने के आरोपों के बाद उपचुनाव रद्द कर दिया गया था। इसकी नयी तारीख की घोषणा अभी की जानी है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अन्‍नाद्रमुक, चुनाव आयोग, धन, आरके नगर, aiadmk, slogan, election, money, election commission
OUTLOOK 21 April, 2017
Advertisement