Advertisement
02 May 2017

हार के बाद आप के दिल्‍ली संगठन में भारी फेरबदल संभव

google

बाद में दिल्ली के संयोजक गोपाल राय के साथ बातचीत कर जल्द संगठन में बदलाव करेंगे। गौर हो कि आम आदमी पार्टी में कलह जारी है। ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पीएसी) से इस्‍तीफा दे दिया है।

अमानतुल्‍लाह ने पार्टी नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद पीएसी की बैठक बुलाई गई थी। पार्टी की पीएसी ने अमानतुल्लाह खान से आरोपों को लेकर नाराजगी जताई जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया।

घमासान के बीच अमानतुल्लाह खान ने कहा कि वह अपने स्‍टैंड पर कायम है। उन्‍होंने कहा कि कुमार विश्वास ने अपने जन्मदिन पर अजित डोभाल और आरएसएस कार्यकर्ताओं को बुलाया था। अमानतुल्‍लाह खान ने विश्‍वास पर भाजपा एजेंट होने का आरोप लगाया है। 

Advertisement

पीएसी की बैठक के बाद मनीष सिसोदिया ने बताया कि बैठक में अमानतुल्लाह के बयान पर नाराजगी जाहिर की गई जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया जिसे मंजूर कर लिया गया।

उन्‍होंने यह भी बताया कि कुमार विश्वास से अरविंद केजरीवाल नाराज हैं और उनकी बयानबाजी से पार्टी का नुकसान हो रहा है। साथ ही पार्टी नेताओं को बयानबाजी से बचने को भी कहा गया है। पार्टी की हार के बाद वरिष्‍ठ नेता कुमार विश्‍वास ने भी आप नेतृत्‍व पर इशारों-इशारों में निशाना साधा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अरविंद केजरीवाल, गोपाल राय, आप, फेरबदल, aap, arwind kejariwal, gopal rai, exchange
OUTLOOK 02 May, 2017
Advertisement