Advertisement
04 September 2017

कैबिनेट विस्तार पर बोले उमर, ‘पीएम की चौंकाने की क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है’

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता में तीन साल रहने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी समाप्त नहीं हुई है और उन्हें कोई चुनौती नहीं है।

वे वीर संघवी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें लिखा था कि किसी भी पत्रकार को मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह क्या योजना बना रहे हैं इसके बारे में कोई भनक नहीं थी।

उमर ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री के रूप में तीन साल से अधिक वक्त हो गए हैं लेकिन नरेंद्र मोदी की चौंका देने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है। वह कभी भी लोगों को चौंकाने में नाकाम नहीं होते हैं” उन्होंने निर्मला सीतारमण को बधाई देते हुए कहा, “वाह! राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार से सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की सीट पर शानदार सफर निर्मला सीतारमण जी बहुत अच्छा एक बेहद प्रतिष्ठित जिम्मेदारी बधाई और आपको अपनी नये दायित्व के लिये निर्मला सीतारमण जी शुभकामनाएं।”

Advertisement

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “मंत्रिपरिषद में भले ही लैंगिक संतुलन नहीं हो, लेकिन हाई टेबल पर निश्चित तौर पर है। बहुत बढ़िया नरेंद्र मोदी जी।”

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 3 years, PM modi, ability, big surprises, undiminished, Omar Abdullah‏
OUTLOOK 04 September, 2017
Advertisement