Advertisement
12 December 2022

राजा पटरिया ने कहा था पीएम मोदी को 'मारने' की बात; शिवराज सिंह का पलटवार, यही है कांग्रेस का असली चेहरा

ANI

कांग्रेस नेता राजा पटरिया ने प्रधनमंत्री के खिलाफ़ विवादित बयान देकर राजनितिक गलियारों में गहमा-गहमी का माहौल पैदा कर दिया। पटरिया ने कहा था कि अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार हो। अब इस बयान से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही है, इसलिए कांग्रेस का एक नेता मोदी को मारने की बात कर रहा है जिससे कांग्रेस का असली चेहरा अब सामने आ रहा है।

बता दें कि पटरिया ने अपने पूरे बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर लोगों को बांट देगा। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, इसलिए अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो। हालांकि राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि मोदी को मारने का मतलब उन्हें चुनावों में हराने से था।

वहीं, बीजेपी प्रबक्ता शहजाद पूनावाला का बयान सामने आया है। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और प्यार की राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा "कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने लोगों को पीएम मोदी को मारने के लिए उकसाया। पहले भी कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी (शेख हुसैन) की मौत की बात की थी लेकिन अब जान से मारने की धमकी! क्या यही राहुल गांधी की प्यार की राजनीति है? क्या पटरिया पर कोई कार्यवाई होगी?"

Advertisement

बता दें कि इससे पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता पीएम मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दे चुके हैं। चुनाव के दौरान उन्हें "रावण" और भस्मासुर भी कहा जा चुका है। इसपर पीएम ने कहा था कि लोग हताश होकर और निराश होकर मुझे रोज गालियां देते हैं। मैं रोजना दो-तीन किलो गालियां खाता हूं। बता दें कि राजा पटरिया बयान के बयान पर अभी राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Raja Pataria, Congress, prime minister, narendra modi, Threat
OUTLOOK 12 December, 2022
Advertisement