Advertisement
20 February 2022

पंजाब विधानसभा चुनाव: सोनू सूद की गाड़ी जब्त, पीआरओ ने कहा- घर से बाहर निकलने पर होगी कार्यवाई, जानिए पूरा मामला

ANI

पंजाब की 117 सीटाें पर मतदान हो रहे हैं और चुनाव आयोग पूरी तरह सख्ती के मूड में नजर आ रहा है। चुनाव आब्जर्वर ने माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को लंडेके गांव जाते समय रास्ते में रोक दिया और उनकी गाड़ी जब्त कर उन्हें घर भेज दिया। मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने कहा, "सोनू सूद एक पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया। घर से बाहर निकलने पर होगी कार्रवाई।"

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे, जिसपर अकाली दल के पोलिंग एजेंट दीदार सिंह ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद चुनाव आयाेग की टीम ने सोनू सूद को फॉलो किया और आरोप सही पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गयी।

गौरतलब है कि साेनू पिछले कई दिनाें से अपनी बहन के लिए प्रचार कर रहे हैं। सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं।

आपको बता दें कि पंजाब में आज 20 फरवरी को 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे है। चुनाव आयोग की ताजा अपडेट के अनुसार, सुबह 11 बजे तक राज्य में 17.77% मतदान हुआ है। राज्य के 7 जिलों में 20% से ज्यादा मतदान हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sonu Sood, Car onfiscated, Congress, Punjab Election Updates, Election Commissio
OUTLOOK 20 February, 2022
Advertisement