Advertisement
05 April 2024

'बहुत कुछ करना है, अभी बहुत सपने पूरे होने बाकी': राजस्थान के चुरू में पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ रैलियों का कारवां अलग अलग क्षेत्रों में पहुंच रहा है। जनसंपर्क अभियान का प्रतिनिधित्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चुरू में एक रैली के दौरान फिर कहा कि जो अब तक हुआ वो ट्रेलर था। उन्होंने कहा कि अभी तो बहुत सपने पूरे करने हैं।

पीएम ने रैली में कहा, "जो काम अब तक हुआ है वो ट्रेलर है...जो मोदी ने किया है वो तो एपेटाइजर है अभी तो खाने की पूरी थाली आनी बाकी है। बहुत कुछ करना है। बहुत सारे सपने हैं, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।"

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा...बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है...10 साल पहले देश की खस्ता हालत में था। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी...करोड़ों गरीबों के सिर पर छत नहीं थी।"

Advertisement

उन्होंने कहा, "हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर....सब कुछ पुरुष के नाम पर। मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है, मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद अगर तीन तलाक करके भेज देगा तो मैं बेटी को कैसे संभालूंगा।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM narendra modi, churu, rajasthan, dreams, trailer, congress
OUTLOOK 05 April, 2024
Advertisement