Advertisement
28 May 2021

महाराष्ट्र सरकार में सब कुछ ठीक नहीं, उद्धव ने किया शरद पवार को अलर्ट

महाराष्ट्र सरकार में मनमुटाव की खबरों के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सरकारी निवास स्थान वर्षा बंगले पर लगभग 45 मिनट लंबी मुलाकात की। इस दौरान उद्धव ठाकरे द्वारा पवार के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करने की खबरें सामने आ रही हैं।

आजतक ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि उद्धव ने पवार से बातों ही बातों में यह कह दिया है कि यह सरकार एनसीपी की मदद और पहल से बनी है। इसलिए सरकार चलाना केवल शिवसेना की जिम्मेदारी नहीं है। बीते कुछ दिनों से महाविकास अघाड़ी के बीच में सब कुछ ठीक ना होने की खबर है।

सूत्रों के अनुसार ठाकरे ने पवार से कहा कि मंत्रिमंडल के बैठक में एनसीपी के मंत्री के साथ तू-तू मैं-मैं, कई मंत्रियों की ओर से मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल उठाना, बैठक में मंत्रियों का तेज आवाज में बोलना, यह सब ठीक नहीं है। एनसीपी की पहल पर इस सरकार की स्थापना हुई है। इसलिए अकेले शिवसेना की सरकार बचाने और चलाने की जवाबदारी नहीं है।

Advertisement

हालांकि इन खबरों को शिवसेना नेता संजय राउत ने निराधार बताया है। उनका कहना है कि यह सरकार अपना पांच वर्ष का कार्यकाल अवश्य पूरा करेगी। सरकार के घटक दलों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: महाराष्ट्र सरकार, उद्धव ठाकरे, शिवसेना, एनसीपी, शरद पवार, Government of Maharashtra, Uddhav Thackeray, Shiv Sena, NCP, Sharad Pawar
OUTLOOK 28 May, 2021
Advertisement