Advertisement
16 December 2015

जब मोदी ने नारेबाजी कर रहे मान को पानी पिलाया

लोकसभा टीवी

मान ने पानी पीने के बाद मुस्कुरा कर प्रधानमंत्री का आभार जताया जबकि सदन में मौजूद सदस्यों ने मेजें थपथपाकर इसका स्वागत किया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विपक्षी सदस्य भी इस पर मुस्कुराते देखे गए।

आप सदस्य मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में सोमवार को सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी का विरोध करते हुए कांग्रेस तथा तृणमूल सदस्यों के साथ आसन के समक्ष आकर नारेबाजी कर रहे थे। मान कुछ परचे लिए हुए थे और प्रधानमंत्री होश में आओ के नारे लगा रहे थे। वह आसन के समक्ष सत्ता पक्ष की ओर प्रधानमंत्री मोदी से कुछ ही कदम दूर खड़े थे। इसी बीच नारे लगाते-लगाते भगवंत मान को बेचैनी सी महसूस हुई तो उनकी नजरें आसपास पानी ढूंढ़ने लगीं। पहले उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर देखा और इसी बीच गंभीर मुद्रा में बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मेज की दराज से पानी का गिलास उठाकर भगवंत मान की ओर बढ़ा दिया।

भगवंत मान ने उनके हाथ से गिलास लिया और पानी पिया। इसके बाद मान ने खाली गिलास प्रधानमंत्री की मेज पर रख दिया जिसे प्रधानमंत्री ने ढक्कन से ढक दिया। सदन का एक कर्मचारी खाली गिलास लेकर चला गया और उसके स्थान पर पानी से भरा नया गिलास रख दिया। भगवंत मान ने मुस्कुरा कर प्रधानमंत्री की ओर देखा तो प्रधानमंत्री और सुषमा भी मुस्कुरा दिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नरेंद्र मोदी, भगवंत मान, लोकसभा, पानी, आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, सीबीआई छापा
OUTLOOK 16 December, 2015
Advertisement