Advertisement
04 July 2022

मैं ही नहीं, शिवसेना के मिलिंद नार्वेकर भी फडणवीस से मिले थे: धनंजय मुंडे

राकांपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री धनंजय मुंडे ने रविवार को राज्य विधानसभा में कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर ने कुछ दिन पहले उपमुख्यमंत्री बनने के बाद भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी।


मुंडे ने गुरुवार को फडणवीस के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद उनसे मुलाकात की थी।

सदन में नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को बधाई देते हुए मुंडे ने अनजाने में उन्हें मिलिंद नार्वेकर कह दिया, जो शिवसेना के सचिव हैं।

जब उन्हें यह बताया गया, तो मुंडे ने अनुरोध किया कि टिप्पणियों को हटा दिया जाए।

हालांकि, उन्होंने अपनी गलती के पीछे का कारण बताते हुए कहा, "फडणवीस के साथ मेरी हालिया बैठक की मीडिया में व्यापक चर्चा हुई। हालांकि, मुझे (शिवसेना नेता) आदित्य ठाकरे से पता चला कि मिलिंद नार्वेकर ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की।"

उन्होंने कहा, "यह एकमात्र कारण था जिसके पीछे मैंने गलती से राहुल नार्वेकर के बजाय नए स्पीकर को मिलिंद के रूप में संदर्भित किया।"

उद्धव ठाकरे के भरोसेमंद सहयोगी के रूप में जाने जाने वाले मिलिंद नार्वेकर विभिन्न राजनीतिक पृष्ठभूमि के लोगों के साथ अच्छे संबंध रखने के लिए राजनीतिक हलकों में प्रसिद्ध हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: NCP, Maharashtra, Dhananjay Munde, maha Legislative Assembly, Milind Narvekar, Shiv Sena, Uddhav Thackeray, BJP, Devendra Fadnavis
OUTLOOK 04 July, 2022
Advertisement