Advertisement
02 April 2021

संजय राउत के बदले सुर, बोले- कभी नहीं कहा कि सोनिया की जगह पवार बनें यूपीए प्रमुख

शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को दावा किया कि उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की जगह एनसीपी प्रमुख शरद पवार को यूपीए का अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।

राउत ने कहा कि उन्होंने सिर्फ यह रेखांकित किया था कि गठबंधन को मजबूत किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को राष्ट्रीय स्तर पर एक मजबूत गठबंधन बनाने के लिए एकजुट होने की जरूरत है।

उनकी टिप्पणी ऐसे वक्त आई है जब महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता उनकी इस सलाह के कारण उनकी निन्दा कर रहे हैं कि पवार को यूपीए अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।

Advertisement

उन्होंने अपनी टिप्पणी पर कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही आलोचना के बारे में पूछे जाने पर एक टेलीविजन चैनल से कहा, ‘‘मैंने कभी यह नहीं कहा कि सोनिया गांधी की जगह शरद पवार को यूपीए अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। देश के भले के लिए गठबंधन को मजबूत किए जाने की जरूरत है। मैंने केवल यह कहा था कि विपक्षी गठबंधन को मजबूत करने की जरूरत है। मैंने सोनिया गांधी या राहुल गांधी की निन्दा नहीं की है।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: संजय राउत, कांग्रेस, यूपीए अध्यक्ष, सोनिया गांधी, शरद पवार, शिवसेना, Sanjay Raut, Congress, UPA, UPA chairperson, Sonia Gandhi, Sharad Pawar, Shiv Sena
OUTLOOK 02 April, 2021
Advertisement