Advertisement
02 November 2021

'समीर वानखेड़े ने खड़ी की प्राइवेट आर्मी', फडणवीस के आरोपों पर भी नवाब मलिक ने किया पलटवार

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के एनसीपी नेता नवाब मलिक राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमलावर हैं। नवाब मलिक ने इस मामले में समीर वानखेड़े सहित कई मुद्दों को लेकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें नवाब ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। किरण गोसावी, मनीष भानुशाली, फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, सैम डिसूजा सभी उसी में शामिल हैं। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है।

ये भी पढ़ें - पत्नी पर आरोप के बाद फडणवीस का पलटवार- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

Advertisement

 

ये भी पढ़ें - अब नवाब मलिक के निशाने पर फडणवीस और उनकी पत्नी, ड्रग पेडलरों से कनेक्शन के लगाए आरोप, शेयर की तस्वीरें

महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि कल देवेंद्र जी ने कहा, "मैं दीवाली के बाद बम फोडूंगा।" आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। कहा गया था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपनी जिंदगी के 62 साल इसी शहर में गुजारे हैं। किसी की हिम्मत नहीं है कि मुझपर उंगली उठाए और कहे कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नवाब मलिक, देवेंद्र फडणवीस, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला, नवाब की प्रेस कॉन्फ्रेंस, Nawab Malik, Devendra Fadnavis, Mumbai cruise drugs case, Nawab's press conference
OUTLOOK 02 November, 2021
Advertisement