Advertisement
17 March 2021

महाराष्ट्र में दो मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा, राज्य के दिग्गज नेता का दावा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मनसुख हिरेन की मृत्यु और पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के मामले में राज्य के दो मंत्री जल्द इस्तीफा दे सकते हैं।

श्री पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मनसुख हिरेन की मृत्यु और पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी से राज्य में राजनीतिक हलचल तेज है और राज्य के दो मंत्री अपनी संलिप्तता के कारण जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं।

उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री अशोक चव्हाण के मराठा आरक्षण बयान की निंदा करते हुए कहा कि श्री चव्हाण उच्च न्यायालय का अनादर कर रहे हैं। उन्होंने मराठा आरक्षण जल्द मिले इसके लिए उच्चतम न्यायालय में कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा एमपीएससी की परीक्षा भी रद्द कर दी। मराठा समुदाय में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है उन्हें तुरंत इस मुद्दे पर मराठा समुदाय को विश्वास में लेना चाहिए।

Advertisement

श्री पाटिल ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की भी निंदा करते हुए कहा कि श्री पवार ने कहा था कि वह इस तरह के राज्यपाल राज्य के इतिहास में नहीं देखा।

श्री पाटिल ने सीमा पर चल रहे आंदोलन के संबंध में कहा कि सरकार को कर्नाटक सरकार के साथ सीमा विवाद को हल करने की कोशिश करनी चाहिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: maharashtra, ministers, mansukh Hiran case, Chandrakant Patil, महाराष्ट्र, मनसुख हिरेन, चंद्रकांत पाटिल
OUTLOOK 17 March, 2021
Advertisement