Advertisement
06 January 2019

आंध्र प्रदेश में सत्ता में बैठे लोगों ने एनटीआर की पीठ में छूरा भोंका: पीएम मोदी

File Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आंध्र प्रदेश में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान उन्होंने अनंतपुर, कडपा, कुरनूल, नरसारोपेट और तिरुपति के कार्यकर्ताओं से नमो ऐप के जरिए संवाद किया। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले अनंतपुर के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। उन्होंने कहा कि मजबूत बूथ और बूथ-बूथ की विजय से सरकार बनती है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में सत्ता में बैठे लोगों ने एनटीआर की पीठ में छूरा भोंका।

'एनटीआर ने कांग्रेस मुक्त आंदोलन का नेतृत्व किया'

उन्होंने कहा, 'क्या यह पहली बार है जब आंध्र में सरकार लोगों के साथ धोखा कर रही है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने एनटीआर के साथ धोखा किया, वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो बार, उनसे आप क्या उम्मीद कर सकते हो। वो एनटीआर ही थे जिन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत आंदोलन का नेतृत्व किया। आज उनके ही दामाद ने अपनी सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस के सामने अपना सिर झुका लिया है। वो आंध्र प्रदेश के सच्चे हीरो थे लेकिन आज आलम यह है कि सत्ता सिर्फ एक परिवार के पास सिमट कर रह गई है।'

Advertisement

'एनटीआर की पीठ में छूरा भोंका'

पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा, 'एनटीआर तेलुगु प्राइड के सच्चे आइकन थे। एनटीआर ने तेलुगु गौरव और तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात करने के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं किया। आज आंध्र में सत्ता में बैठे लोग अपनी सत्ता बचाने के लिए इतने बेताब हैं कि उन्होंने तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात किया और दूसरी बार एनटीआर की पीठ में छूरा भोंक दिया।'

'भारत सरकार आपके साथ'

उन्होंने चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए कहा कि एनटीआर का एक स्वर्ण आंध्र प्रदेश का सपना तब साकार होगा जब आंध्र प्रदेश का प्रत्येक नागरिक को विकास का फायदा होगा, न कि केवल एक परिवार का। पीएम मोदी ने कहा कि स्वर्ण आंध्र प्रदेश को यहां की युवा शक्ति द्वारा लिपिबद्ध किया जाएगा। पीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश में सभी जगह विकास तो हुआ लेकिन रायसीना इलाका पीछे रह गया। वर्तमान राज्य सरकार से तो उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन भारत सरकार हमेशा आपके साथ है।

उन्होंने कहा कि जो लोग जनता के दिलों तक नहीं पहुंच पा रहे है औरं जनता जिनको स्वीकार नहीं कर रही है वो लोग आज हिंसा का रास्ता अपना रहें हैं। हम झूठ बोलने वालों के खिलाफ अपनी शक्ति और समय बर्बाद ना करें, हम अपनी सच्ची बात आंकड़ों के साथ हर एक पोलिंग बूथ स्तर पर जनता के सामने रखें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Andhra pradesh, NTR, pm modi, narendra modi
OUTLOOK 06 January, 2019
Advertisement