Advertisement
19 April 2018

भाजपा नेता ने कहा- कर्नाटक चुनाव हिंदू-मुस्लिम के बीच, कांग्रेस करेगी EC से शिकायत

संजय पाटिल. फाइल फोटो.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए सारे दांव-पेंच आजमाए जा रहे हैं। बीजेपी विधायक संजय पाटिल के एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। एएनआई के मुताबिक, पाटिल ने कहा कि कर्नाटक चुनाव सड़क और पीने के पानी पर नहीं हो रहा है। ये चुनाव हिंदू और मुस्लिम के बीच है। कांग्रेस चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत करेगी।

पाटिल ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जो बाबरी मस्जिद बनाना चाहती है और टीपू जयंती मनाती है। उन्होंने कहा कि मैं अपने दिल से कहता हूं कि भारत हिंदू देश हैं, जहां राम का जन्म हुआ। अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाना चाहिए। राममंदिर के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।

पाटिल ने कांग्रेस की स्टेट महिला अध्यक्ष लक्ष्मी हेबाल्कर को लेकर सवाल किया और कहा कि क्या वो बताएंगी कि वे राम मंदिर का निर्माण करेंगे? वे बाबरी मस्जिद का निर्माण कराना चाहते हैं, जबकि हम राम मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में इस संबंध में शपथ दिया था।

Advertisement

बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर कांग्रेस नेता मधु गौड़ ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव में ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hindus vs Muslims, bjp mla, sanjay patil, karnataka
OUTLOOK 19 April, 2018
Advertisement