Advertisement
01 May 2019

देश में मोदी के खिलाफ अंडरकरंट, नहीं बनने वाले फिर से पीएमः अशोक गहलोत

FILE PHOTO

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पांच वर्ष में जनता से किए वादे पूरे नहीं करने और युवाओं को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनके खिलाफ देश में अंडर करंट है और वह  फिर से प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राज्य में पहले चरण का मतदान हो गया और चुनाव में जिस प्रकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ काम किया और मत का प्रतिशत बढ़ा उससे कांग्रेस के प्रति अच्छा माहौल बना है, जबकि मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ऐसा माहौल बनाने में कामयाब नहीं दिख रहे है।

'जुमलेबाजी ले डूबेगी'

Advertisement

उन्होंने कहा कि चुनाव का मौका आता है इनकी जुमलेबाजी शुरु हो जाती है। 70  साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया यह जुमला इन्हें ले डूबेगा। मोदी ने जोधपुर में आकर उनके बारे में कही बातों पर एतराज जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यह अधिकार नहीं है कि मुख्यमंत्री के बारे में इतनी गंभीर बात कह दे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को देशवासियों के दिल को छूने वाली बात करनी चाहिए। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें किसी ने दो लाइन भेजी है कि “मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना, तुमसे सच बुलाना असंभव नरेंद्र मोदी।”

'खतरे में लोकतंत्र और संविधान'

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से देश चल रहा है उससे देश, संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने देश को एक रखना चुनौती बताते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश को एक रखा। पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी ने कहा था इंदिरा गांधी दुर्गा का रुप है और मोदी जो भाषा बोलते है, इसमें फर्क है। जो माहौल है उससे लगता है मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के भाजपा के वादे के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी तथा इससे पहले वाजपेयी प्रधानमंत्री रहे, किसने रोका कि यह अनुच्छेद मत हटाओं। भाजपा हार के डर से बौखला गई है।

'युवाओं को किया गया गुमराह'

गहलोत ने कहा कि हालात गंभीर है और युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। बुलेट ट्रेन का हौवा खड़ा किया गया, अब उसका कोई नाम ले रहा। मोदी के पांच साल में काला अध्याय चला है, इसे इतिहास माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि मोदी को बताना चाहिए कि उनके पास देश के लिए विजन क्या है तथा पांच साल में क्या काम किए गये।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: There, undercurrent, against, Modi, will, not, become, PM, again, Ashok Gehlot
OUTLOOK 01 May, 2019
Advertisement