Advertisement
21 May 2021

मोदी की नीतियों के कारण देश गहरे संकट में, कोरोना को लेकर दिशाहीन है सरकारः कांग्रेस

FILE PHOTO

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि वह बात सुनना नहीं चाहते और सिर्फ अपनी सुनाते रहते हैं और उसी का परिणाम है कि देश गहरे संकट में है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना की विकट परिस्थिति को देखते हुए एक तरह से हाथ खड़े कर दिए हैं। कोरोना टीकाकरण को लेकर उनके पास कोई नीति नहीं है और न ही इस दिशा में कोई ठोस कदम उठाए जा रहे हैं।

कांग्रेस संगठन महासचिव केसी  वेणुगोपाल, पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा तथा युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर शुक्रवार को यहां वर्चुअल संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी किसी की सुनते नहीं हैं। सिर्फ अपनी बात कहते हैं और खुद के प्रचार के लिए अत्यधिक उत्सुक रहते हैं। वह किसी की सुनना भी नहीं चाहते और ना ही किसी की सलाह पर सकारात्मक विचार करते हैं।

उन्होंने कहा कि संसद सत्र में पिछले दिनों उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को कोसने का काम किया था लेकिन कल प्रधानमंत्री ने देशभर के मुख्यमंत्रियों और जिला अधिकारियों से बात की लेकिन उनकी बात नहीं सुनी सिर्फ अपनी ही उन्हें सुनाते रहे। उनका कहना था कि बैठक में मुख्यमंत्री भी थे उनकी बात सुनी जानी चाहिए थी। मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं तो वे भी राज्यों के मुख्यमंत्री हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: country, crisis, Modi. policies, government. Corona. Congress.
OUTLOOK 21 May, 2021
Advertisement