Advertisement
04 September 2022

शबाना आजमी, जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के सदस्य: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री शबाना आज़मी, नसीरुद्दीन शाह और गीतकार जावेद अख्तर को "टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के सदस्य" करार दिया है।

उन्होंने उन पर राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की हत्या और हाल ही में झारखंड में एक महिला को आग लगाने की निंदा नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि यह उनकी "ओछी मानसिकता" को दर्शाता है।

मंत्री ने कहा, "हाल ही में, झारखंड में हमारी बेटी को आग लगा दी गई थी। क्या उन्होंने कुछ कहा है? नहीं। बीजेपी शासित राज्य में कुछ भी होता है, तो आप नसीरुद्दीन शाह को देश में रहने से डरते हुए देखते हैं। फिर एक पुरस्कार वापसी गिरोह है जो मिलेगा वो सक्रिय हो जाएंगे और वे चिल्लाएंगे।"

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह उनकी "ओछी मानसिकता" को दर्शाता है। उन्हें सभ्य या धर्मनिरपेक्ष कैसे कहा जा सकता है? यह सोचने की बात है। वे सभी एक्सपोज हो गए हैं।

मिश्रा ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "दरअसल, शबाना आज़मी, जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल के सदस्य हैं। मुझे बताओ कि क्या उन्होंने उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या पर कुछ कहा था, नहीं उन्होंने नहीं कहा।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Madhya Pradesh, Narottam Mishra, Shabana Azmi, Naseeruddin Shah, Javed Akhtar, tukde-tukde gang
OUTLOOK 04 September, 2022
Advertisement