Advertisement
10 October 2017

शाह का वार, राहुल ने किया अमेठी का बंटाधार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज उनके निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में भाजपा नेताओं ने जोरदार हमला किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शहजादा मोदी जी के तीन साल का हिसाब मांगते हैं  लेकिन अमेठी आपकी तीन पीढ़ियों का जवाब मांगती है। शाह ने कहा, “गुजरात की जनता विकास जानती है, राहुल बाबा आप अमेठी को देखिए आपने क्या बंटाधार किया है।”

शाह ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी का ध्यान नहीं दे रहे हैं पर यहां से हारा हुआ प्रत्याशी क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में सरकार देश के विकास के लिए काफी काम कर रही है। युवाओं, महिलाओं, आदिवासियों आदि के लिए 106 से अधिक योजनाएं लाई गी हैंं।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जो रिले ट्रांसमिशन और एफएएम स्टेशन के बीच फर्क नहीं जानता वह सांसद विकास के ऊपर ज्ञान दे रहा है यह कितना शोभा देता है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए चिंतन और चिंता का विषय है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं पर दामाद जमीन हड़पे और कहीं पर पुत्र ही जमीन हड़पने का काम करे ये अब यूपी में नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि सम्राट साइकिल के नाम पर जमीन को राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर हड़पने की जो साजिश हो रही है उसे हम पूरा नहीं होने देंगे। योगी ने कहा कि किसानों की जमीन पर या तो उद्योग लगेगा या उन्हें वापस होगी। इसे किसी फाउंडेशन या परिवार की जागीर नहीं बनने देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश का विकास किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अमित शाह, राहुल, भाजपा, आदित्यनाथ, अमेठी, कांग्रेस
OUTLOOK 10 October, 2017
Advertisement